दिल्ली कैपिटल्स की स्पॉन्सर बनी TCL

दुनिया की टॉप टीवी ब्रांड्स में से एक और लीडिंग कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी TCL इलेक्ट्रॉनिक्स ने आने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन के लिए टीम स्पॉन्सर के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने की घोषणा की है।

इस करार के तहत TCL दिल्ली कैपिटल्स को IPL12 के दौरान स्पाॅन्सर करेगी। इस सहभागिता से यह बात फिर पुख्ता होती है कि TCL गंभीरता के साथ भारत को तरजीह दे रही है और देश के बढ़ते उपभोक्ता आधार को नया अनुभव देने, किफायती दाम पर अत्याधुनिक टेक्नोलाॅजी मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

गेम चेंजर हैं दोनो पार्टनर

इस मौके पर TCL इलेक्ट्राॅनिक्स के कन्ट्री मैनेजर माइक चेन ने कहा, ‘दिल्ली एनसीआर भारत के सबसे बड़े खेल केन्द्रों में से एक है, यहां क्रिकेट फैंस का बहुत बड़ा आधार है जो दिल्ली कैपिटल्स के फैंस हैं। यहां की टीम के साथ पार्टनरशिप करने का हमारा फैसला सिर्फ उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए ही नहीं है।

बल्कि TCL इलेक्ट्राॅनिक्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों की विशिष्ट ब्रांड विरासत है और इन दोनों को ही अपने-अपने क्षेत्रों में गेम चेंजर के तौर पर पहचाना जाता है। यह पारस्परिक मूल तालमेल ही है जिसकी वजह से हमने बतौर टीम स्पाॅन्सर दिल्ली कैपिटल्स के साथ पार्टनरशिप की है।’

Author: हिंदी में स्पोर्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *