युवेंटस का भविष्य हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो : अलेग्री

इटैलियन फुटबॉल क्लब युवेंटस के मैनेजर मसिमिलियानो अलेग्री ने जोर देकर कहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो उनके क्लब का भविष्य हैं। चैंपिंयस लीग में अयैक्स के हाथों हारकर बाहर होने वाले युवेंटस ने अब अपनी नजर लगातार आठवें सेरी आ टाइटल पर जमा दी है।

युवेंटस को इस शनिवार फियोरेंटीना से अपने घर में खेलना है और इस मैच को जीतने के साथ ही वह एक और सेरी आ खिताब अपने नाम कर लेंगे। युवेंटस इस जीत से चार दिन पहले अपने ही घर में अयैक्स से मिली हार का गम भी थोड़ा हल्का कर सकता है।

34 साल के रोनाल्डो हैं भविष्य!

रोनाल्डो ने अयैक्स के खिलाफ होम और अवे दोनों मैचों में स्कोर किया लेकिन अपनी टीम को अगले राउंड में नहीं ले जा पाए। डच साइड ने मैच को 3-2 से जीतकर अगले राउंड में एंट्री की।अलेग्री ने इस बात को स्वीकार किया कि अकेले रोनाल्डो युवेंटस को आगे ले जाने में नाकाम रहे लेकिन साथ ही कहा कि अगले सीजन रोनाल्डो फिर से टीम को लीड करेंगे।

अलेग्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘क्रिस्टियानो युवेंटस का भविष्य हैं। उन्होंने इस साल काफी अच्छा किया और अगले साल भी करेंगे। जाहिर है कि वह निराश हैं, हम सभी की तरह, लेकिन वह इस बारे में शांत हैं।

अलेग्री ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘क्रिस्टियानो और युवेंटस का एकसाथ होना चैंपियंस लीग की गारंटी नहीं है- फुटबॉल ऐसी ही है। अब हमें आगे बढ़ना होगा और स्कुडेट्टो (इटैलियन लीग- सेरी आ) जीतने के बारे में सोचना होगा, ऐसा करके हम एक शानदार सीजन का अंत करेंगे।’

जश्न के लिए तैयार हैं अलेग्री

युवेंटस अभी छह गेम बाकी रहते सेरी आ टेबल में दूसरे नंबर की टीम नापोली से 17 पॉइंट्स आगे है। वह पिछले ही मैच में लीग जीत जाते लेकिन SPAL ने उन्हें 2-1 से हराकर फैंस का इंतजार और बढ़ा दिया।

टीम के सीजन पर बात करते हुए अलेग्री ने कहा, ‘यह साल हमने सुपर कप और स्कुडेट्टो जीतते हुए बेहतरीन काम किया। लगातार आठवां स्कुडेट्टो हम सबके लिए गर्व की बात है। जैसे ही यह पक्का होता है, हम सभी को इसका लुत्फ उठाना होगा, इसे सेलिब्रेट ना करने का कोई मतलब नहीं है।’

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *