इस समर रियल मैड्रिड आएंगे ईडन हज़ार्ड : पेरेज़

रियल मैड्रिड के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ उम्मीद कर रहे हैं कि चेल्सी स्टार ईडन हज़ार्ड इस समर बर्नबेयु क्लब को जॉइन करेंगे। गौरतलब है कि बीते सीजन हज़ार्ड रियल मैड्रिड जॉइन करने की खबरों से काफी लिंक हुए थे।

ताजा खबरों के मुताबिक अब बेल्जियम इंटरनेशनल 130 मिलियन यूरो की एक डील में चेल्सी से बर्नबेयु जाने के लिए तैयार हैं।

हज़ार्ड के फैन हैं पेरेज़

इंग्लिश आउटलेट गोल के मुताबिक आर्सनल के खिलाफ बाकू में होने वाले यूरोपा लीग फाइनल को मद्देनज़र रखते हुए पेरेज़ चेल्सी स्टार हज़ार्ड के बारे में बात करने के इच्छुक नहीं थे। पर उन्होंने हज़ार्ड को सराहा है।

ओन्डा सेरो के एल ट्रांजिस्टर से बातचीत के दौरान पेरेज़ ने कहा, ‘हम उस क्लब से कैसे बात करें जो फाइनल में खेल रहा है। हम हज़ार्ड को रियल मैड्रिड प्लेयर बनाने के लिए पिछले कई साल से कोशिश कर रहे हैं।

पर अभी तक हमें सफलता नहीं मिली है। मैं वाकई चाहता हूं कि हज़ार्ड रियल मैड्रिड आए और उम्मीद करता हूं कि वह आएगा। वह बेस्ट फुटबॉलर्स में से एक है।’

रियल के ट्रांसफर प्लांस

बता दें कि ला लीगा का करंट सीजन खराब जाने के बाद इस समर बर्नबेयु क्लब की ट्रांसफर विंडो काफी व्यस्त होने वाली है। ला लीगा में तीसरे पोजीशन पर फिनिश करने वाला रियल मैड्रिड इस सीजन चैंपियंस लीग के लास्ट-16 से ही बाहर हो गया था।

नतीजतन क्लब एक बार फिर से पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार नेमार और किलियन म्बाप्पे से काफी लिंक हो रहा है। दूसरी तरफ ऐसा भी कहा जा रहा है कि कैप्टन सर्जियो रामोस औऱ पेरेज़ के बीच के रिश्ते में खटास आ गई है। इसलिए स्पेन इंटरनेशनल क्लब छोड़ सकते हैं।

इधर बायर्न म्यूनिख के लिए लोन पर खेल रहे हामेज़ रॉड्रिगेज़ का लोन भी खत्म हो गया है। ऐसे में इस समर रियल के ट्रांसफर प्लान्स देखना दिलचस्प होगा।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *