क्रिस्टियानो को मिस करते हैं लियोनल मेसी

फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार प्लेयर लियोनल मेसी ने माना है कि पूर्व रियल मैड्रिड और मौजूदा युवेंटस फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ कट्टर प्रतिद्वंद्विता के बावजूद वह पुर्तगाल इंटरनेशनल को काफी मिस करते हैं।

गौरतलब है कि 9 साल स्पैनिश ला लीगा में रियल मैड्रिड के लिए खेलने वाले रोनाल्डो ने बीते साल समर के दौरान ओल्ड लेडी के नाम से मशहूर इटैलियन क्लब युवेंटस को जॉइन कर लिया था।

शानदार होती रोनाल्डो की मौजूदगी

9 साल के इस लंबे वक्त के दौरान रोनाल्डो और मेसी आपस में कई दफा भिड़ चुके हैं। दोनों स्टार प्लेयर्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए फुटबॉल के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड, बैलन डे ऑर को पांच-पांच बार अपने नाम किया है। कई बार मेसी और रोनाल्डो की महानता को दोनों के बीच दुश्मनी की तरह पेश किया जाता रहा है।

लेकिन फोर फोर टू में छपी खबर के मुताबिक बार्सा के स्टार प्लेयर मेसी ने इस तरह की बातों से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं थी। एक अर्जेंटीनी रेडियो से बातचीत के दौरान मेसी ने कहा, ‘मैं रोनाल्डो को स्पेन में बहुत मिस करता हूं। ला लीगा में उसकी मौजूदगी शानदार थी लेकिन उसे टाइटल अपने नाम करते देखना काफी मुश्किल था।

चैंपियंस लीग फाइनल पर नजर

अभी भी स्पेन में उसकी मौजूदगी काफी शानदार होती। मैं युवेंटस की काफी इज्जत करता हूं। वह एक बेहतरीन टीम है और रोनाल्डो के साथ वह और भी शानदार हो जाती है। उम्मीद है कि हम चैंपियंस लीग के फाइनल में जगह बना सकेंगे और उसके बाद जो होगा, देख लेंगे।’

बता दें कि चैंपियंस लीग के क्वॉर्टर फाइनल में एक तरफ जहां फुटबॉल क्लब बार्सिलोना प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ खेलेगी तो वहीं दूसरी ओर युवेंटस का सामना अयैक्स से होगा।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *