हां, मैं रियल मैड्रिड की शर्ट पहनकर सोता था : योविच

रियल मैड्रिड की करंट साइनिंग लूका योविच ने कल बर्नबेयु में अपने प्रेजेंटेशन के दौरान पहली बार क्लब की किट को पहना। उनके अनावरण में 4500 सपोर्ट्स मौजूद थे।

बतौर रियल मैड्रिड प्लेयर योविच ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी जॉइन की। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि बचपन में वह रियल मैड्रिड की शर्ट पहनकर सोया करते थे।

भावुक हुए योविच

स्पैनिश आउटलेट मार्का में छपी खबर के मुताबिक योविच के प्रेजेंटेशन के दौरान रियल मैड्रिड के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने प्रेस को बताया कि बचपन में योविच रियल मैड्रिड की शर्ट में सोया करते थे।

बाद में योविच ने इस बात की पुष्टि की है और माना है कि वह ऐसा किया करते थे। उन्होंने कहा,

‘यह सच है कि बचपन में मैं रियल की शर्ट में सोया करता था। जब मैं एक बच्चा था तो मेरे पापा के एक दोस्त ने मुझे रियल की शर्ट दी थी। मुझे मैड्रिड बहुत पसंद था क्योंकि ये दुनिया का सबसे बड़ा क्लब है।’

इस दौरान योविच ने रियल मैड्रिड के फ्रेंच स्ट्राइकर स्ट्राइकर करीम बेन्ज़ेमा के बारे में भी बात की। उनका मानना है कि वह बेन्ज़ेमा के साथ एडजस्ट कर लेंगे।

योविच ने कहा,

‘बेन्ज़ेमा दुनिया के बेस्ट फॉरवर्ड्स में से एक हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। मुझे लगता है कि हम कॉम्पैटिबल हैं पर आखिरी फैसला तो ज़िदान ही करेंगे।’

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *