ला लीगा : मेसी-सुआरेज़ के दम पर जीती बार्सिलोना

बीती रात कैंप नोउ में हुए मुकाबले में 10 प्लेयर्स के साथ खेल रही एटलेटिको मैड्रिड को 2-0 से हराकर बार्सिलोना ला लीगा टाइटल के और करीब पहुंच गया है। ला लीगा के एक अन्य मैच में रियल मैड्रिड ने स्ट्राइकर करीम बेंज़ेमा के ब्रेस की मदद से शुरुआत में पिछड़ने के बाद अइबर को हरा दिया।

अपने घर में खेल रही बार्सिलोना के लिए स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़ और लियोनल मेसी ने गोल्स दागे। इस जीत की मदद से बार्सिलोना ने टेबल के टॉप पर 11 पॉइंट्स की लीड बना ली है।

एटलेटिको पर भारी पड़ा कोस्टा का गुस्सा

इससे पहले एटलेटिको ने मैच में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन मैच के 28वें मिनट में रेफरी को गालियां देने के चलते उनके स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा को मिले रेड कार्ड ने मामला बदल दिया।

मैच का पहला हाफ 0-0 से बराबर रहने के बाद एटलेटिको मैड्रिड ने सेकंड हाफ में शानदार प्रदर्शन किया। एटलेटिको के गोलकीपर यान ओब्लाक इस दौरान बेहतरीन दिखे। हालांकि बार्सिलोना ने मैच के 85वें मिनट में आखिरकार उनसे पार पाने में कामयाबी हासिल की। सुआरेज़ ने शानदार शॉट के जरिए लेट मोमेंट्स में बार्सिलोना को लीड दिला दी।

अगले ही मिनट में मेसी ने स्कोर कर एटलेटिको की वापसी की उम्मीदें ध्वस्त कर दीं। मेसी के इस गोल ने बार्सिलोना के लिए टाइटल जीतना लगभग पक्का कर दिया और मैदान में बैठे फैंस ने ‘चैंपियन’ का उद्घोष कर इसकी पुष्टि की।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *