मेरी जानकारी में ‘सबसे बड़े ट्रोल्स’ में से एक हैं मेसी : पीके

फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्पैनिश डिफेंडर जेरार्ड पीके ने खुलासा किया है कि उनके क्लब टीममेट लियोनल मेसी उनकी जानकारी में सबसे बड़े ट्रोल्स में से एक हैं।

गौरतलब है कि अपनी तमाम अचीवमेंट्स के चलते दुनिया के बेस्ट प्लेयर्स में से एक बन चुके मेसी को आमतौर पर शर्मीला माना जाता है। लेकिन अब पिच के बाहर उनके बारे में हैरान करने वाली जानकारी मिली है।

शर्मीले माने जाते हैं मेसी

मेसी को लेकर आमतौर पर लोगों का मानना है कि अर्जेंटीनी स्टार शर्मीले और अकेले रहने वाले इंसान हैं पर उनके टीममेट पीके ने जोर देते हुए कहा है कि बार्सा स्टार इससे काफी अलग किस्म के हैं।

मूवीस्टार से बातचीत के दौरान पीके ने कहा, ‘मेसी के पास जबरदस्त ह्यूमर है। मैं जितने भी ट्रोल्स को जानता हूं उनमें से सबसे बड़े ट्रोल्स में शामिल हैं।’ फोर फोर टू के मुताबिक हमउम्र पीके और मेसी ने बार्सिलोना की यूथ अकैडमी ला मासिया के लिए लंबे वक्त तक साथ खेला है।

पर बार्सिलोना के लिए सीनियर डेब्यू करने से पहले पीके ने मैनचेस्टर यूनाइटेड जॉइन कर लिया था। बाद में उन्होंने साल 2008 में अपने बॉयहुड क्लब में वापसी की थी। तब से लेकर अबतक कैटलन क्लब के साथ पीके ने 16 मेजर टाइटल्स अपने नाम किए हैं। इस मामले में वह मेसी की बराबरी करने से केवल 3 ट्रॉफी दूर हैं।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *