मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ सकते हैं मार्कस रैशफोर्ड

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड मार्कस रैशफोर्ड का ओल्ड ट्रैफर्ड भविष्य फिलहाल सवालों के घेरे में आ गया है। इंग्लिश अख़बार डेली मेली रिपोर्ट कर रहा है कि प्लेयर और क्लब के बीच एक नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातें शुरू हो गई हैं, लेकिन दोनों पक्ष इस पर सहमति बनाने से काफी दूर हैं।

अख़बार का कहना है कि इस सीजन 10 गोल दागने वाले रैशफोर्ड क्लब से 200,000 पौंड की साप्ताहिक सैलरी की मांग कर रहे हैं, जबकि क्लब को यह रकम काफी ज्यादा लग रही है।

सोल्स्कयार को मिलेगा बजट

स्पैनिश पब्लिकेशन मुंडो का कहना है कि बार्सिलोना यूनाइटेड स्टार मार्कस रैशफोर्ड को एक स्वैप डील में कैंप नोउ लाने की फिराक में हैं। रैशफोर्ड के बदले बीते समर कैंप नोउ आए ब्राज़ीलियन फॉरवर्ड मैल्कम को ओल्ड ट्रैफर्ड भेजने की सोच रहा है।

रेड डेविल्स के ट्रांसफर प्लांस की बात करें तो आने वाली समर ट्रांसफर विंडो के दौरान क्लब के मैनेजर ओले गनर सोल्सकयार को 250 मिलियन पौंड की रकम दी जाएगी। ओले ने अपने विशलिस्ट में जेडन सांचो, कॉलम हडसन ओडोइ और आरोन वान-बिसाका को रखा हुआ है।

नेरेस बने हॉट प्रॉपर्टी

इसके अलावा उन्होंने अयैक्स के डिफेंडर मथायस डे लिट को भी अपनी विशलिस्ट में शामिल कर रख है। हालांकि फोर फोर टू का दावा है कि अयैक्स डिफेंडर को फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने पहले ही साइन कर लिया है।

डेली मेल के अनुसार आर्सनल और सेरी ए क्लब युवेंटस ब्राज़ीलियन फॉरवर्ड डेविड नेरेस को साइन करने में इंट्रेस्टेड हैं। गौरतलब है कि नेरेस अयैक्स की उस टीम का हिस्सा थे जिसने इस हफ्ते की शुरुआत में युवेंटस को चैंपियंस लीग से बाहर का रास्ता दिखाया था।

कयास लग रहे हैं कि गनर्स जर्मन क्लब माइंज़ के डिफेंडर जीन फिलिपे बामिन को भी साइन करने के इच्छुक हैं। इससे पहले आर्सनल बार्सा डिफेंडर सैमुएल उमतिति को साइन करने में नाकाम रहा था।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *