नेमार ने वापसी के लिए बार्सिलोना से बनाई ‘मौखिक सहमति’

ब्राज़ीलियन फॉरवर्ड नेमार अपने करंट क्लब पेरिस सेंट जर्मेन को छोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्हें इसके लिए अपनी करंट सैलरी में कटौती करनी पड़ी है और वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं।

स्पैनिश प्रेस में खबरे चल रही हैं कि नेमार और बार्सिलोना के बीच इस अग्रीमेंट को लेकर मौखिक सहमति बन चुकी है।

फ्रेंच क्लब की नामंजूरी

हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि फ्रेंच क्लब ने अपने स्टार प्लेयर की सेल को अब तक मंजूरी नहीं दी है। बता दें कि लिगे 1 क्लब ने दो साल पहले ब्राज़ीलियन स्टार को बार्सिलोना से 222 मिलियन यूरो की रकम में साइन किया था।

मार्का में छपी खबर के मुताबिक नेमार स्पेन आने के लिए बेताब हैं। इधर बार्सिलोना भी नेमार को वापस कैंप नोउ में लाने के लिए तैयार है।

मुंहजबानी एग्रिमेंट

स्पैनिश अखबार डायरियो स्पोर्ट का दावा है कि प्लेयर और क्लब के बीच पांच साल वर्बल एग्रीमेंट हुआ है।

अखबार का कहना है कि इस एग्रीमेंट के तहत नेमार को पेरिस सेंट जर्मेन में मिलने वाली 36 मिलियन यूरो की सैलरी घटकर 24 मिलियन यूरो रह जाएगी। गौरतलब है कि साल 2017 में नेमार को बार्सिलोना में साल के 24 मिलियन यूरो ही मिलते थे।

फैंस से माफी

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेमार ने कैटलन क्लब के खिलाफ दाखिल किए गए 26 मिलियन यूरो के कोर्ट केस को भी वापस ले लिया है। बता दें कि नेमार ने दावा किया था कि कैटलन क्लब ने उन्हें लॉयल्टी बोनस नहीं दिया था।

बार्सिलोना स्पोर्ट्स न्यूज़पेपर मुंडो डेपोर्टिवो की माने तो नेमार जिस तरह से कैंप नोउ छोड़कर गए थे उन्हें अपनी इस हरकत के लिए फैंस से माफी मांगनी होगी।

साल 2013 में बार्सिलोना जॉइन करने वाले नेमार ने अपने चार साल के कैंप नोउ करियर में एक चैंपियंस लीग और दो ला लीगा ट्रॉफी अपने नाम किए है। वह लियोनल मेसी और लुइस सुआरेज़ के साथ क्लब के अटैक को संभालते थे।

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *