अच्छा ऑफर मिले तो नेमार को बेच देंगे हम : लियोनार्डो

फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के स्पोर्टिंग डायरेक्टर लियोनार्डो ने साफ कहा है कि अगर कोई अच्छा ऑफर आता है तो क्लब के ब्राज़ीली सुपरस्टार नेमार फ्रांस छोड़ सकते हैं।

लियोनार्डो ने जोर देकर कहा कि नेमार अच्छे ऑफर पर फ्रेंच चैंपियंस को छोड़ सकते हैं लेकिन अभी तक उनके लिए कोई ऑफर नहीं आया है। लियोनार्डो के मुताबिक अभी तक बस उनके पूर्व क्लब बार्सिलोना के साथ सतही बातों की खबरें ही आ रही हैं।

फ्री हैं नेमार

गौरतलब है कि ब्राज़ीली फॉरवर्ड नेमार ने 222 मिलियन यूरो में बार्सिलोना छोड़कर PSG के साथ पांच साल की डील साइन की थी। नेमार की सिचुएशन के बारे में फ्रेंच पब्लिकेशन ले पेरिसियन से बात करते हुए लियोनार्डो ने कहा,

नेमार PSG छोड़ सकते हैं अगर कोई ऐसा ऑफर आए जो सबके लिए अच्छा हो। लेकिन अभी तक, हमें नहीं पता अगर कोई उन्हें खरीदना चाहता है या किस कीमत पर खरीदना चाहता है। यह सब एक दिन में नहीं हो सकता, यह तो पक्की बात है। यह सब जानते हैं कि वह क्लब छोड़ना चाहता है लेकिन फुटबॉल में आप आज कुछ और कहते हैं और कल कुछ और… यह गज़ब है लेकिन यह ऐसा ही है।

हमने उसके लोगों के से भी बात की थी। सबको सब पता है। सभी के लिए पोजिशन एकदम क्लियर है। लेकिन एक चीज आज भी पक्की है : अभी भी वह हमारे साथ तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट में है और जैसा कि हमारे पास कोई ऑफर नहीं आया है, हम कुछ भी डिस्कस नहीं कर सकते।

गौरतलब है कि बार्सिलोना प्रेसिडेंट जोसेप मारिया बर्टमेयु ने पिछले हफ्ते कहा था कि नेमार स्पेन वापस आना चाहते हैं लेकिन फ्रेंच क्लब उन्हें बेचना नहीं चाहता।

लियोनार्डो ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा,

हमें कोई ऑफर नहीं मिला है। लेकिन हमारे पास यह सच है कि बार्सिलोना ने हमसे बेहद सतही संपर्क किए थे। उन्होंने कहा कि वे खरीदना चाहते थे लेकिन हम विक्रेता नहीं थे। बर्टमेयु ही है जो कह रहा है…लेकिन हमें नहीं लगता कि बार्सिलोना सच में खरीदने की पोजिशन में था।

अब जबकि यह बात साफ हो गई है कि नेमार बिकना चाहते हैं, PSG उन्हें बेचना चाहता है तो देखने वाली बात होगी कि कौन सा क्लब इस मौका का फायदा उठाने के लिए आगे आता है।

फाइल फोटो : सोशल मीडिया से साभार

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *