ऑफिशियल : रियल मैड्रिड से जुड़े फ्रेंच फुल-बैक फर्लैंड मेंडी

बीती शाम लूका योविच का अनावरण करने के बाद रियल मैड्रिड ने ल्यॉन के डिफेंडर फर्लैंड मेंडी की साइनिंग को भी ऑफिशियल कर दिया है। रिपोर्ट्स हैं कि स्पैनिश क्लब ने मेंडी को 50 मिलियन यूरो की रकम में साइन किया है।

गौरतलब है कि रियल के मैनेजर ज़िनेदिन ज़िदान की नज़र मेंडी पर काफी वक्त से थी। वह उन्हें साइन करना चाहते थे और अब मेंडी बर्नबेयु क्लब की जर्सी में दिखेंगे।

अबकी बार 330 पार

स्पैनिश आउटलेट मार्का में छपी खबर के मुताबिक मेंडी की साइनिंग उनके मेडिकल के बाद कंफर्म की गई है। गौरतलब है कि फ्रांस इंटरनेशनल ने बर्नबेयु क्लब के साथ 2025 तक का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

गौरतलब है कि मेंडी इस समर सैंटियागो बर्नबेयु आने वाले छठे प्लेयर होंगे। उनसे पहले क्लब ईडन हज़ार्ड, लूका योविच, एडर मिलिताओ, रॉड्रिगो और एंड्रिय लुनिन को साइन कर चुका है।

मेंडी का साइनिंग मिलाकर इस समर रियल मैड्रिड अभी तक साइनिंग्स पर 330 मिलियन यूरो से ज्यादा की रकम खर्च कर चुका है। मेंडी ने साल 2017 में ले हावरे से ल्यॉन आने के बाद क्लब के लिए 79 मैचों में तीन गोल्स दागे हैं। मेंडी अब तक दो बार फ्रांस का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं।

पूरी हुई इच्छा

बता दें कि ज़िदान लंबे वक्त से चाह रहे थे कि मेंडी बर्नबेयु में आकर ब्राज़ीलियन डिफेंडर मार्सेलो के साथ कंपीट करें। गौरतलब है कि मेंडी और मार्सेलो की प्लेइंग स्टाइल लगभग सेम है।

दोनों ही अटैकिंग फुल-बैक हैं और रियल मैड्रिड मेंडी को मार्सेलो के रिप्लेसमेंट के रूप में देखता है। बता दें कि मेंडी की साइनिंग से एक बात तो साफ हो गई है कि अब कुछ लेफ्ट-बैक्स को बर्नबेयु छोड़कर जाना होगा।

रियल मैड्रिड के पास पहले से ही सर्जियो रेगुलियन, थिओ हर्नान्डेज़ और अचरफ हकीमी जैसे प्लेयर्स मौजूद हैं जो इस रोल में बखूबी फिट हो सकते हैं।

फोटो सोशल मीडिया से साभार

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *