एक शर्त पर नेमार को बेचने के लिए तैयार है पेरिस सेंट जर्मेन

लिगे 1 क्लब पेरिस सेंट जर्मेन इस समर अपनी सबसे महंगी साइनिंग नेमार को एक शर्त पर बेचने को तैयार है। फ्रेंच क्लब की शर्त है कि वह नेमार को सही दाम में ही बेचेगा।

गौरतलब है कि लिगे 1 क्लब ने ब्राज़ील इंटरनेशनल को साल 2017 में स्पैनिश क्लब बार्सिलोना से 222 मिलियन यूरो में साइन किया था। नेमार का 2018-19 सीजन कुछ खासा अच्छा नहीं रहा है।

इंजरी के कारण प्लेयर के फॉर्म को काफी नुकसान पहुंचा है। पेरिस सेंट जर्मेन चैंपियंस लीग में भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा था। इस टूर्नामेंट के लास्ट-16 में फ्रेंच क्लब को मैनचेस्टर यूनाइटेड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

सही कीमत की दरकार

फ्रेंच आउटलेट L’Equipe की रिपोर्ट का कहना है कि नेमार फ्रेंच क्लब में काफी फ्रस्ट्रेट हो गए हैं। नतीजतन क्लब अपने स्टार फॉरवर्ड को ऑफलोड करने के लिए तैयार है, पर सही कीमत मिलने पर।

फोर फोर टू में छपी खबर के मुताबिक पेरिस सेंट जर्मेन के प्रेसिडेंट नासेर अल खलीफी ने चेतावनी दी थी कि उनके क्लब में खराब आचरण को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। खलीफी ने फ्रांस फुटबॉल से बातचीत के दौरान कहा था,

‘प्लेयर्स को अपनी जिम्मेदारियां पहले से ज्यादा समझनी होंगी। यह पूरी तरह से अलग होगा। उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी। वे लोग यहां मौज करने के लिए नहीं हैं। और अगर वे लोग इस चीज से सहमत नहीं हैं तो जाने के लिए दरवाजे खुले हैं। मुझे क्लब में सुपरस्टार बिहेवियर नहीं चाहिए।’

बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि नेमार को रियल मैड्रिड या बार्सिलोना खरीद सकता है।

फोटो साभार: सोशल मीडिया

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *