पॉल पोग्बा ने तय कर लिया है अपना अगला क्लब

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने अपने फ्यूचर को लेकर फैसला कर लिया है। ताज़ा खबरों के मुताबिक फ्रांस इंटरनेशनल अगले सीजन से एक रियल मैड्रिड प्लेयर बनना चाहते हैं।

गौरतलब है कि पोग्बा अपने फ्यूचर को लेकर काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रहे हैं। फोर फोर टू में छपी खबर के मुताबिक पोग्बा ने अपने ओल्ड ट्रैफर्ड फ्यूचर पर शंका के काले बादल डाल दिए हैं।

एक नए चैलेंज की तलाश

वीकेंड पर प्रेस से मुखातिब हुए पोग्बा ने रिपोर्टर्स से कहा कि वह किसी और जगह एक नए चैलेंज के बारे में सोच रहे हैं।

रियल मैड्रिड के मैनेजर ज़िनेदिन ज़िदान के लिए फ्रांस इंटरनेशनल पोग्बा के लगाव को मद्देनज़र रखते हुए कयास लग रहे हैं कि उनका अगला डेस्टिनेशन बर्नबेयु होगा। बता दें कि स्पैनिश आउटलेट AS के सूत्रों ने बताया है कि पोग्बा ने अपना मन बना लिया है।

वह अगले सीजन ज़िदान के अंडर काम करना चाहते हैं। हालांकि सूत्रों ने माना है कि इस डील का फाइनल होना इतना आसान नहीं है। इस डील को होने में काफी वक्त लग सकता है क्योंकि रेड डेविल्स अपने इस प्लेयर को बेचने की जल्दी में नहीं हैं।

160 मिलियन यूरो के पोग्बा

बता दें कि पोग्बा यूनाइटेड के साथ साल 2021 तक के कॉन्ट्रैक्ट से जुड़े हैं। इधर रियल मैड्रिड के पास इस डील को डन करने के लिए 8 अगस्त तक का वक्त है। हालांकि ला लीगा क्लब्स 2 सितंबर तक ट्रांसफर डील्स कर सकते हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड अपने अहम प्लेयर्स में से एक को बेचना नहीं चाहता खासकर तब जब उनके पास पोग्बा के रिप्लेसमेंट का ऑप्शन मौजूद नहीं है।

फिलहाल पोग्बा की कीमत लगभग 160 मिलियन यूरो लगाई जा रही है पर सेरी आ क्लब युवेंटस द्वारा इस प्लेयर में दिखाया गया इंट्रेस्ट इस डील को और भी महंगा कर सकता है।

फोटो साभार: सोशल मीडिया

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *