ओल्ड ट्रैफर्ड में खुश हैं पॉल पोग्बा : सोल्स्कयार

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर ओले गनर सोल्स्कयार ने जोर देते हुए कहा है कि हाल में रियल मैड्रिड मूव की खबरों से काफी ज्यादा लिंक होने के बावजूद उनके फ्रेंच मिडफील्डर पॉल पोग्बा ओल्ड ट्रैफर्ड में खुश हैं।

माना जा रहा है कि पिछले महीने दूसरी बार बर्नबेयु क्लब की कमान संभालने वाले मैनेजर ज़िनेदिन ज़िदान ने पोग्बा को अपने लीडिंग ट्रांसफर टार्गेट्स में से एक बना रखा है।

पोग्बा ने दी हवा

गौरतलब है कि रियल मूव से लिंक होने रहे फ्रांस इंटरनेशनल पोग्बा ने पिछले हफ्ते इन अफवाहों को तब हवा दी जब उन्होंने माना कि रियल मैड्रिड उनका ड्रीम क्लब है।

इधर गुरुवार को परमानेंट तौर पर रेड डेविल्स के मैनेजर नियुक्त हुए ओले ने पोग्बा को ओल्ड ट्रैफर्ड में रखने की अपनी इच्छा का खुलासा किया है।

स्काई स्पोर्ट्स न्यूज़ से पोग्बा को लेकर टीम बनाने पर हुई बातचीत के दौरान सोल्स्कयार ने कहा, ‘जाहिर सी बात है। पोग्बा यहां खुश है। वह अच्छा खेल रहा है। इंटरनेशनल ब्रेक और उससे होने वाले मुद्दों के बारे में बातचीत हो रही थी। प्रेस के लिए हमेशा प्लेयर्स अवेलेबल होते हैं।

उसने एक सामान्य सवाल का जवाब दिया जो हर एक प्लेयर रियल मैड्रिड के लिए देना चाहेगा। उसने अपने बारे में नहीं कहा। वह यहां खुश है।’

बता दें कि मंगलवार की देर रात यूनाइटेड का मुकाबला वूल्व्स से होने जा रहा है। अगर वह इस गेम को जीत लेता है तो टीम टॉप फोर में बनी रहेगी।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *