नेमार में नहीं रहा रियल मैड्रिड को इंट्रेस्ट!

स्पैनिश आउटलेट AS में छपी खबर के मुताबिक रियल मैड्रिड ने फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के स्टार फॉरवर्ड नेमार में अपना इंट्रेस्ट खत्म कर लिया है। इसके साथ ही क्लब के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ के काफी वक्त से चले आ रहे ‘प्रोजेक्ट नेमार’ का खात्मा हो गया है।

गौरतलब है कि बीते काफी वक्त से नेमार रियल मैड्रिड और अपने पूर्व क्लब बार्सिलोना जाने की खबरों से काफी लिंक हुए हैं। कुछ वक्त के लिए ब्राज़ील इंटरनेशनल पेरेज़ की प्रियॉरिटी लिस्ट के टॉप पर बने थे पर उनकी हालिया परफॉर्मेंस को देखते हुए बर्नबेयु क्लब ने अपना फोकस उनके क्लब-मेट किलियन म्बाप्पे पर शिफ्ट कर लिया है।

म्बाप्पे पर नजर

एक तरफ जहां नेमार ऑन और ऑफ पिच कई सारे विवादों से जुड़े हैं वहीं म्बाप्पे का बैकग्राउंड और प्रेजेंट स्टेटस काफी साफ-सुथरा है। म्बाप्पे का वर्ल्ड कप विजेता होने का स्टेटस और उनका मार्केट पोटेंशियल रियल मैड्रिड को अपनी ओर लुभाने में कामयाब रहा है।

हर साल एक गलैक्टिको की साइनिंग की अपनी पॉलिसी को मद्देनज़र रखते हुए पेरेज़ इस समर चेल्सी के पूर्व स्टार ईडन हज़ार्ड को साइन कर चुके हैं। पर 2020-21 सीजन के लिए वह म्बाप्पे के लिए बिड करेंगे।

बिक ही जाएंगे नेमार

बता दें कि फ्रेंच क्लब के साथ म्बाप्पे का कॉन्ट्रैक्ट साल 2022 में खत्म हो रहा है। रियल का मानना है कि जब तक फ्रांस इंटरनेशनल अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करेंगे, वह इस एक साल के वक्त में प्लेयर के लिए आसानी से मोलभाव कर सकता है।

हालांकि फ्रेंच क्लब साफ कर चुका है कि वे नेमार को बेचना चाहते हैं लेकिन इसके बाद भी रियल मैड्रिड को लगता है कि यह अच्छा सौदा नहीं होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक PSG नेमार के लिए 150 मिलियन तक का ऑफर स्वीकार करने के लिए तैयार है।

दावे हैं कि प्लेयर बार्सिलोना वापस आने के लिए तैयार है और जल्दी ही दोबारा से कैटालोनियन क्लब की जर्सी में दिख सकता है।

फोटो : सोशल मीडिया से साभार

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *