रियल मैड्रिड से बेल का जाना तय, खुद चुन सकते हैं अपना अगला क्लब

रियल मैड्रिड के वेल्श विंगर गारेथ बेल को इस समर सैंटियागो बर्नबेयु छोड़ना ही पड़ेगा। खबर है कि उन्हें बेचने के लिए तैयार रियल मैड्रिड ने उनसे बता दिया है कि वह अपने लिए दूसरा क्लब चुन सकते हैं।

स्पेन में चल रही खबरों के मुताबिक करंट सीजन खराब होने के बाद रियल मैड्रिड के कोच ज़िनेदिन ज़िदान इस समर अपनी टीम को पूरी तरह दुरुस्त करना चाहते हैं। खबर है कि पहले की तरह अब भी ज़िदान के प्लांस में बेल शामिल नहीं हैं।

बेल को बेचकर बनेगा फंड

स्पैनिश आउटलेट AS का कहना है कि आने वाली समर ट्रांसफर विंडो में क्लब 500 मिलियन यूरो का फंड बनाने के लिए बेल को जाने देगा। रिपोर्ट का कहना है कि रियल मैड्रिड के जनरल डायरेक्टर होजे आन्हेल सांचेज़ ने सोमवार को बेल के एजेंट से मुलाकात कर प्लेयर के भविष्य पर चर्चा की है।

मीटिंग के बाद सांचेज़ ने साफ कर दिया है कि क्लब समर में बेल को बेचने की प्लानिंग कर रहा है। गौरतलब है कि वेल्श विंगर के कमिटमेंट और अच्छे बिहेवियर को मद्देनज़र रखते हुए उन्हें अपना अगला क्लब चुनने की अनुमति मिलेगी।

200 मिलियन यूरो का पैकेज!

हालांकि ऐसा तभी संभव होगा जब वेल्श विंगर के लिए उसी वैल्यू का ऑफर आएगा जो रियल मैड्रिड चाहता है। रिपोर्ट का कहना है कि मीटिंग के दौरान प्लेयर के लिए मांगी जाने वाली रकम के बारे में कोई बातचीत नहीं हुई थी।

लेकिन बेल के एजेंट ने अपने क्लाइंट पर 151 मिलियन यूरो का प्राइस टैग लगा होने की बात कही है। इसके साथ ही वे इस विंगर के लिए 16.3 मिलियन यूरो की सालाना सैलरी भी चाहते हैं। कहा जा रहा है कि अभी तक दो क्लब्स ने बेल को साइन करने में इंट्रेस्ट दिखाया है।

इनमें से पहला तो मैनचेस्टर यूनाइटेड है जबकि दूसरा जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख। देखने वाली बात होगी कि बेल किस क्लब से जुड़ते हैं।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *