शर्ट नंबर का झमेला रोक सकता है ईडन हज़ार्ड का रियल मैड्रिड मूव!

ऐसा लग रहा है कि चेल्सी स्टार ईडन हज़ार्ड रियल मैड्रिड नहीं आ पाएंगे क्योंकि उनकी फेवरेट नंबर 10 शर्ट पहले से ही बुक है। परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि हज़ार्ड के ग्रह-नक्षत्र उन्हें बर्नबेयु जाने नहीं देना चाहते।

ईडन चेल्सी और नेशनल टीम बेल्जियम दोनों के लिए कई साल से 10 नंबर की शर्ट पहन रहे हैं। पर रियल मैड्रिड में 10 नंबर की जर्सी के मालिक क्रोएशियन मिडफील्डर लूका मॉड्रिच हैं। हज़ार्ड की तरह वह भी कई सालों से इस जर्सी में क्रोएशिया के लिए और हामेज रॉड्रिगेज़ के जाने के बाद से रियल मैड्रिड के लिए खेल रहे हैं।

16 नंबर है खाली

स्पैनिश आउटलेट मार्का के मुताबिक रियल मैड्रिड में फिलहाल 16 नंबर की जर्सी खाली है। पर इस नंबर के साथ समस्या यह है कि रियल मैड्रिड के इतिहास में इस नंबर का संबंध किसी फेमस प्लेयर से नहीं रहा है।

इतना ही नहीं इस नंबर का हज़ार्ड के जीवन से भी कोई लेना-देना नहीं रहा है। चेल्सी के शुरुआती दिनों में वह 17 नंबर की जर्सी पहनते थे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि रियल मैड्रिड क्या उपाय निकालता है।

मॉड्रिच से छिनेगा नंबर 10!

क्या टीम मैनेजमेंट लूका को कोई और नंबर ऑफर करेगा या फिर हज़ार्ड को 16 नंबर की जर्सी के लिए मनाएगा। गौरतलब है कि क्लब के वेल्श विंगर गारेथ बेल इस समर बर्नबेयु छोड़ सकते हैं। ऐसे में उनका शर्ट नंबर 11 भी हज़ार्ड के लिए एक ऑप्शन हो सकता है।

पर दिक्कत यह है कि बेल की शर्ट पर पहले से ही विनीशियस जूनियर नज़र गड़ाए बैठे हैं। फिलहाल वह 28 नंबर वाली शर्ट पहनते हैं। बता दें कि हज़ार्ड को साइन करने के लिए रियल मैड्रिड पिछले साल से कोशिश कर रहा है पर वह सफल नहीं हो पाया था।

पर इस समर वह बेल्जियम इंटरनेशनल को साइन करने में कोई गलती नहीं करना चाहता। ऐसे में अगर फेवरेट नंबर की शर्ट न मिली तो रियल मैड्रिड के लिए हज़ार्ड को मनाना आसान नहीं होगा। गौरतलब है कि रियल मैड्रिड हज़ार्ड को नई किट में प्रेजेंट करेगा और यह शुक्रवार को रिलीज होगी।

कुछ रिपोर्ट्स का यह भी दावा है कि क्लब हज़ार्ड को आज ही लोगों के सामने पेश कर देगा।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *