ओल्ड ट्रैफर्ड में नहीं आना चाहेंगे टॉप प्लेयर्स : रॉय कीन

बुधवार देर रात ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए डर्बी गेम में मिली 2-0 की हार के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कैप्टन रॉय कीन ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि ऐसे हालात में बड़े प्लेयर्स रेड डेविल्स के लिए साइन नहीं करना चाहेंगे।

गौरतलब है कि साल 2013 में लेजेंडरी मैनेजर सर एलेक्स फर्ग्युसन के जाने के बाद यूनाइटेड निरंतरता दिखाने में असफल रही है। सर एलेक्स के क्लब छोड़ने के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब में डेविड मोएस, रयान गिग्स, लुइस वान हाल के साथ ही पुर्तगाली कोच होज़े मोरीनियो भी काम कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी क्लब के हालात बेहतर नहीं हो सके।

कीन को दिख रही है अस्थिरता

गोल में छपी खबर के मुताबिक कीन इस बात को लेकर श्योर नहीं है कि बड़ी ट्रॉफियां जीतने की होड़ में शामिल हो चुके यूरोप के दूसरे क्लबों के सामने यूनाइटेड खुद में आए गैप को भरने में सक्षम हैं या नहीं।

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए चिंता की बात यह है कि रेड डेविल्स को दो सेंटर हाफ और दो फुल बैक्स की जरूरत है। यह चारों स्टार्टर होंगे। वैसे यह फैसला कौन कर रहा? आपको यह समझ आता है कि बैकग्राउंड में अस्थिरता है।

मैं जानता हूं कि एड वुडवर्ड के साथ स्काउटिंग डिपार्टमेंट को भी काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही होगी। क्या प्लेयर्स की साइनिंग को लेकर फाइनल बातचीत मैनेजर ओले गनर सोल्सकयार करेंगे? मुझे नहीं पता क्योंकि अगर आप पूर्व मैनेजर्स से बात करें तो मैं शर्त लगाता हूं कि यह उनके लिए एक बड़ी समस्या थी।’

नहीं आएंगे सुपरस्टार्स

कीन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘इसके साथ ही कौन सा अवेलेबल असाधारण प्लेयर ओल्ड ट्रैफर्ड आना चाहेगा? मैं हमेशा सोचता था कि जब मैं एक प्लेयर था, अगर मैं किसी प्लेयर से बात करता जिसके पास ओल्ड ट्रैफर्ड जाने का मौका होता, मैं उसे जाने को कहता।

अब स्थिति ऐसी हो चली है कि प्लेयर्स बड़ी ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। आप मैनचेस्टर यूनाइटेड को देखिए, अगर आप एक टॉप क्लास प्लेयर हैं तो आप ओल्ड ट्रैफर्ड नहीं आना चाहेंगे क्योंकि ट्रॉफी जीतने की बात करें तो दुनिया में कई सारे बेहतर ऑप्शन्स मौजूद हैं।’

तस्वीर : गोल

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *