सोल्स्कयार की अपॉइंटमेंट से ‘हर्ट’ हुए वर्जिल वान डाइक

मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा ओले गनर सोल्स्कयार को परमानेंट तौर पर मैनेजर अपॉइंट किए जाने के बाद लिवरपूल के डिफेंडर वर्जिल वान डाइक की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सोल्स्कयार के ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब का परमानेंट मैनेजर बनने के बाद अब वान डाइक को रहने के लिए नया घर खोजना पड़ेगा।

रेड डेविल्स के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद सोल्स्कयार ने खुलासा किया है कि वह और उनकी फैमिली ने अपने उस घर में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं जो उन्होंने 12 साल पहले चेशायर में खरीदा था। गौरतलब है कि अब तक इस घर में वान डाइक रह रहे थे।

बेघर हुए वान डाइक

फोर फोर टू में छपी खबर के मुताबिक ओले ने अपने इस घर को लिवरपूल डिफेंडर वान डाइक को रेंट पर दे रखा था। यूनाइटेड के परमानेंट मैनेजर बनने के बाद ओले फैमिली के साथ इस घर में शिफ्ट हो रहे हैं।

MUTV से बातचीत के दौरान सोल्स्कयार ने कहा, ‘नॉर्वे में पिछले आठ साल में हमने काफी एन्जॉय किया। मेरी फैमिली के लिए यह एक बदलाव होगा पर हम आगे की सोच रहे हैं। शुरुआत के 6 महीने हमने अलग रहने पर सहमति बनाई थी क्योंकि उन्हें यहां लाने की जरूरत नहीं थी। अब वह वक्त जा चुका है। अब हम एक साथ मूव कर रहे हैं।’

नहीं मिला था खरीदार

बता दें कि ओले ने नॉर्वेनियन क्लब मोल्डे की कमान संभालने के लिए जाने से पहले अपने पांच बेडरूम वाले इस घर को बेचने की कोशिश की थी पर उन्हें अपने इस घर के लिए कोई खरीददार नहीं मिला। इसके बाद ओले ने इस घर को रेड्स डिफेंडर वान डाइक को रेंट पर दे दिया था।

बतौर केयरटेकर रेड डेविल्स की कमान संभालने वाले ओले शुरुआती दिनों में मैनचेस्टर स्थित लॉवरी होटल में रह रहे थे। सोल्स्कयार की 3.4 एकड़ की इस प्रॉपर्टी में एक मीडिया रूम, एक यूटिलिटी रूम के साथ एक स्टोर रूम और एक फर्स्ट फ्लोर स्टडी एरिया भी है।

इस घर में एक मास्टर बेडरूम के साथ एक ड्रेसिंग रूम और शानदार बाथरूम भी है। इसके अलावा यहां चार बेडरूम्स, एक गराज, एक पूल रूम, एक डार्क रूम और एक जिम भी है।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *