हमें नहीं चाहिए नेमार या किलियन म्बाप्पे : फ्लोरेंटिनो पेरेज़

Neymar Mbappe

स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने जोर देते हुए कहा है कि उनका क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के प्लेयर्स किलियन म्बाप्पे या फिर नेमार को साइन करने में इंट्रेस्टेड नहीं है।

अपने इस बयान के साथ ही उन्होंने म्बाप्पे और नेमार की साइनिंग से जुड़ी सारी अफवाहों को खारिज़ कर दिया है। गौरतलब है कि करंट सीजन खराब जाने के बाद इस समर बर्नबेयु क्लब के लिए ट्रांसफर विंडो काफी व्यस्त होने वाली है।

जमकर खर्च करेगा रियल

ला लीगा में तीसरी पोजीशन पर फिनिश करने वाला रियल मैड्रिड इस सीजन चैंपियंस लीग के लास्ट-16 से भी बाहर हो गया था। ऐसे में म्बाप्पे और नेमार रियल मैड्रिड के लिए संभावित टार्गेट्स के रूप में उभरे थे।

बर्नबेयु क्लब की करंट स्थिति को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि इस समर रियल साइनिंग पर अच्छी खासी रकम खर्च करेगा। इंग्लिश आउटलेट गोल में छपी खबर के मुताबिक लिगे-1 के टॉप स्कोरर म्बाप्पे ने हाल ही में हिंट दिया था कि उन्हें एक नए प्रोजेक्ट की चाह है।

सॉरी! नो इंट्रेस्ट

इधर नेमार लगातार ला लीगा में वापसी की खबरों से लिंक हो रहे हैं। पर रियल प्रेसिडेंट पेरेज़ ने कहा है कि उनके क्लब को इन प्लेयर्स को साइन करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

ओन्डा सेरो के एल ट्रांजिस्टर को दिए एक इंटरव्यू में पेरेज़ ने कहा, ‘मैंने ज़िनेदिन ज़िदान या फिर किसी और से म्बाप्पे या नेमार के बारे में बात नहीं की है। हमने म्बाप्पे से भी बात नहीं की है और ना हम ऐसा कुछ करेंगे।

पिछले साल हमने कहा था कि हमें उनकी चाह नहीं है और यह साल भी ऐसा ही है। अगर हमें किसी प्लेयर की चाह होगी तो हम उसके क्लब से बात करेंगे।’

बता दें कि चेल्सी के स्टार ईडन हज़ार्ड रियल मैड्रिड के लिए परफेक्ट टार्गेट बनते दिख रहे हैं। पेरेज़ ने कहा है कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि हज़ार्ड इस समर बर्नबेयु आएंगे।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *