बहुत सारे टाइटल्स जीतकर हमने अपने फैंस को बिगाड़ दिया है : अल्बा

स्पैनिश आउटलेट मार्का में छपी खबर के मुताबिक बार्सिलोना के स्पैनिश लेफ्ट-बैक जॉर्डी अल्बा ने दावा किया है कि कैटलन क्लब ने पिछले कुछ सालों में काफी सारे टाइटल्स जीत अपने फैंस को बिगाड़ दिया है।

इस सीजन चैंपियंस लीग और कोपा डेल रे में मिली हार के बावजूद स्पेन इंटरनेशनल ने ला लीगा क्राउन को अहम बताया।

फैंस की शिकायत

एक समर स्कूल के इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अल्बा ने कहा, ‘यह पूरी टीम के लिए काफी मुश्किल पल है क्योंकि हम ट्रेबल जीतने के काफी करीब थे पर अंत में ऐसा हुआ नहीं। अच्छे या बुरे के लिए, इतने सारे टाइटल्स जीतकर हमने अपने फैंस को बिगाड़ दिया है।

ऐसे में जीत दर्ज़ करना वाकई मुश्किल है। हमें लीग को ज्यादा वैल्यू देनी चाहिए जो हमने जीती है। ऐसा लग रहा है कि अगर आप केवल इस टाइटल को जीतते हैं तो सीजन को हार जाते हैं। एनफील्ड में खेले गए चैंपियंस लीग और कोपा डेल रे का फाइनल, इन दो गेम्स को हटा दिया जाए तो मेरे पर्सनल लेवल पर यह सीजन मेरे करियर का बेस्ट सीजन रहा है।

पर सभी इंसानों की तरह मैंने गलतियां की और मुझे इसके लिए शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। टीम ने अंत तक कोशिश की हालांकि वलेंसिया के खिलाफ हमारा बेस्ट गेम नहीं था। अब मेंटली और फिजिकली रिकवर करने का वक्त आ गया है।’

बता दें कि बार्सिलोना इस सीजन लागातार दूसरी बार ला लीगा चैंपियन बना है। चैंपियंस लीग की बात करें तो बार्सिलोना को लिवरपूल के हाथों एनफील्ड में खेले गए सेमी-फाइनल के दूसरे लेग में करारी हार का मुंह देखना पड़ा था। इसके अलावा हाल ही में खेले गए कोपा डेल रे के फाइनल मुकाबले में कैटलन क्लब को वलेंसिया ने 2-1 हार का स्वाद चखाया था।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *