बतिस्ता को पीटकर ट्रिपल H ने ‘बचाया’ अपना रेसलिंग करियर

रेसलमेनिया #Wrestlemania 35 के एक वन ऑन वन मुकाबले में रेसलिंग की दुनिया के मशहूर नाम ट्रिपल H ने ‘द एनिमल’ बतिस्ता को हरा दिया। इस हार के बाद बतिस्ता ने रेसलिंग से रिटायर होने का ऐलान कर दिया।

यह बतिस्ता पर उनकी पहली जीत थी और इसके साथ ही ट्रिपल H ने अपना रेसलिंग करियर भी खत्म होने से बचा लिया, हालांकि उनके प्रतिद्वंद्वी के लिए नतीजा उलट रहा। मैच से पहले कहा जा रहा था कि अगर ट्रिपल H हार गए तो वह रेसलिंग छोड़ देंगे। बतिस्ता और ट्रिपल H के बीच यह गेम काफी जबरदस्त रहा।

ट्रिपल H ने दिखाई बेरहमी

मैच के एक पॉइंट पर ट्रिपल H ने अपने अपोनेंट बतिस्ता के चेहरे पर टूलबॉक्स से प्रहार किया। इसके बाद उन्होंने बतिस्ता की उंगलियों को तोड़ने के लिए भी औजार का इस्तेमाल किया।

रेसलमेनिया 35 के इस गेम को बतिस्ता के लिए और ज्यादा दर्दनाक बनाते हुए
ट्रिपल H ने एक दूसरे औजार की मदद से बतिस्ता की नोज रिंग को निकाल दिया। गौरतलब है कि इस गेम में किसी भी तरह की कोई मनाही नहीं थी। यहां सबकुछ कानूनी था।

रिक का बड़ा रोल

गेम का असली रंग तब दिखा जब 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल H ने अपना फेवरेट हथियार स्लेजहैमर निकाला। इस दौरान रिक फ्लेयर ट्रिपल H की मदद करने आए। उन्होंने ट्रिपल H को स्लेजहैमर दिया और फिर बतिस्ता का ध्यान भी भटकाया।

इस मौके का फायदा उठाकर ट्रिपल H ने अपने अपोनेंट के सर पर हथौड़ा दे मारा। इसके बाद उन्होंने पेड्रिगी डिलिवर कर जीत अपने नाम कर ली।

ट्रिपल H से हारने के बाद बतिस्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रेसलिंग से रिटायर होने का ऐलान कर दिया।

Author: लवली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *